मंगल. सितम्बर 27th, 2022

नई अब आप फॉक्स न्यूज के लेख सुन सकते हैं!

अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है जो सिओक्स फॉल्स में एक घातक पुलिस गोलीबारी से भाग गया था।

पुलिस ने बुधवार रात ट्वीट किया कि चोरी के वाहन में कुछ देर तक पीछा करने के बाद उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। वह तीन अन्य लोगों के साथ एक कार चला रहा था, जब मंगलवार शाम लगभग 5:30 बजे सिओक्स फॉल्स में बर्गर किंग रेस्तरां की पार्किंग में कानून प्रवर्तन द्वारा वाहन को रोका गया।

पुलिस के अनुसार, जब चालक भाग गया, तो कार में सवार तीन अन्य लोगों ने कानून प्रवर्तन अधिकारियों पर फायरिंग करने वाले एक व्यक्ति के साथ पैदल भागने की कोशिश की, जिससे उस व्यक्ति की मौत हो गई। परिजनों ने उसकी पहचान 21 वर्षीय जैकब जेम्स के रूप में की है।

साउथ डकोटा बर्गर किंग की गोलीबारी में एक की मौत, पुलिस पर मारे जाने से पहले संदिग्ध पर फायरिंग

वाहन में सवार अन्य दो पुरुषों और महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस गोलीबारी में शामिल दक्षिण डकोटा के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस गोलीबारी में शामिल दक्षिण डकोटा के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस प्रमुख जॉन थम ने कहा कि ड्राइव-थ्रू रेस्तरां व्यस्त था, लेकिन गोलियों के आदान-प्रदान में कोई भी व्यक्ति या अधिकारी घायल नहीं हुआ।

सिओक्स फॉल्स में दक्षिण डकोटा घातक आग अब जांच के अधीन है

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि उन्होंने लगभग 10 से 12 गोलियों की आवाज सुनी। जांचकर्ताओं ने रेस्तरां के आसपास के इलाके को पीले पुलिस टेप से घेर लिया। मौके से हटने के लिए संरक्षक अपने वाहनों में इंतजार कर रहे थे।

पुलिस अधिकारी और मिन्नेहा काउंटी शेरिफ के डिप्टी, जिन्होंने अपने हथियार दागे थे, प्रशासनिक अवकाश पर हैं क्योंकि दक्षिण डकोटा डिवीजन ऑफ क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन मामले का काम करता है।

बुधवार की रात दर्जनों लोग बर्गर किंग के बाहर जमा हो गए, जहां रिश्तेदार एक-दूसरे पर झुक गए और जेम्स की तस्वीरें पकड़कर रोने लगे।

जेम्स के एक मित्र रॉबर्ट जॉनसन ने युवाओं से कठिन समय के दौरान एक-दूसरे का समर्थन करने के लिए कहा, जैसा कि वे अनुभव कर रहे थे, आर्गस लीडर ने बताया।

साउथ डकोटा पुलिस ने सिओक्स फॉल्स प्रो-चॉइस मार्च में ‘गैरकानूनी सभा’ की घोषणा की; धूम्रपान किया गया, गिरफ्तारियां की गईं

जॉनसन ने उपस्थित लोगों से कहा, “अपनी प्रवृत्ति और अपने दिलों पर भरोसा करें, लेकिन नेविगेट करने और सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए अपने दिमाग का उपयोग करें।”

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.