मंगल. सितम्बर 27th, 2022

अपने दिन की योजना बनाते समय, हम तेजी से सितारों की युक्तियों की ओर मुड़ रहे हैं, जो, जैसा कि आप जानते हैं, बुरी सलाह नहीं देंगे।

किन चीजों की योजना बनाएं? काम और प्यार में भाग्यशाली होने के लिए कौन से कपड़े और गहने पहनें? शरीर के किस अंग पर विशेष ध्यान देना चाहिए? कौन सा अंक शुभ रहेगा? क्या बिल्कुल नहीं किया जा सकता है? इन सभी सवालों के जवाब आज के राशिफल से मिलते हैं।

वर्तमान चंद्र दिवस की निम्नलिखित विशेषताएं हैं:

दिन की ज्योतिषीय सलाह: किसी भी व्यवसाय के लिए दिन अनुकूल है, लेकिन एक शर्त के साथ: उन्हें विनाश के लिए नहीं, बल्कि सृजन के लिए निर्देशित किया जाना चाहिए। आप न केवल मध्यवर्ती, बल्कि महत्वपूर्ण – कार्डिनल – निर्णय भी ले सकते हैं, साथ ही उन लोगों के साथ भी कर सकते हैं जिनके साथ झगड़ा साझा किया गया था।

दिन का प्रतीक: स्वर्ग की सीढ़ी।

दिन का तत्व: धातु।

दिन की ऊर्जा: दिन की ऊर्जा शक्ति में भिन्न नहीं होती है, इसलिए कार्यान्वयन के लिए केवल बहुत महत्वपूर्ण चीजों को चुनना आवश्यक है।

दिन का शुभ अंक : 7.

दिन का भाग्यशाली रंग: सिल्वर ग्रे, सिल्वर ब्लू।

दिन के शुभ रत्न: चारोइट, पन्ना, मोती – काले रंग को छोड़कर सभी रंग।

शरीर के किस अंग के लिए जिम्मेदार है: प्लीहा। 

दिन के रोग: रक्त का थक्का बनना कम हो जाता है, इसलिए आपातकालीन ऑपरेशन को छोड़कर, किसी भी सर्जिकल ऑपरेशन को मना करना महत्वपूर्ण है।

दिन के सपने: इस रात के सपने अक्सर भविष्यसूचक होते हैं, लेकिन केवल अगर उन्हें सही ढंग से समझा जाता है – जो आप देखते हैं उसकी व्याख्या करने की कोशिश करते हुए, आप आसानी से गलती कर सकते हैं।

दिन का सूत्र: “सभी के साथ सद्भाव में रहने की कोशिश करते हुए, आप अपने आप से कलह पाते हैं” (फ्रांसीसी लेखक गिल्बर्ट सेस्ब्रोन)।

दिन का ज्यामितीय आंकड़ा: सर्पिल।

दिन के अभिभावक देवदूत: एडोर – प्रकृति और जानवरों की दुनिया से जुड़ी किसी भी परेशानी और खतरों से बचाता है।

दिन का जादू और रहस्यवाद: होगा असरदार अनुष्ठान जो पानी की जादुई शक्ति का उपयोग करते हैं।

दिन की वर्जना: आप अपनी भावनाओं पर पूरी तरह से लगाम नहीं लगा सकते – उनका उछाल अप्रत्याशित परिणाम दे सकता है।

यह भी पढ़ें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.